Sushant Case / सुशांत की जिंदगी में आने से पहले ड्रग्स लेती थीं रिया, बाद में बनाई दूरी

AajTak : Sep 21, 2020, 02:49 PM
Sushant Case: ड्रग्स मामले में जेल की सलाखों के पीछे कैद रिया ने एनसीबी की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। रिया ने बताया कि सुशांत उनसे मिलने से पहले ड्रग्स लिया करते थे। सुशांत कॉन्सिपिरेसी थ्योरी में यकीन करते थे। वे कभी अपने आसपास ड्रग्स नहीं रखते थे। 

इसके अलावा पूछताछ में रिया ने ये भी कबूला कि सुशांत के उनकी जिंदगी में आने से पहले वे खुद ड्रग्स लेती थीं। लेकिन दुष्प्रभावों को देखने के बाद उन्होंने इससे दूरी बना ली थी। जानते हैं आज तक को मिली रिया के बयान की एक्सक्लूसिव डिटेल में क्या कुछ सामने आया।

रिया ने इंवेस्टिगेशन में ये बात मानी है कि वो ड्रग्स पहले से कंज़्यूम कर रही थीं। रिया ने कहा- मेरी कंजम्पशन कम हो गई थी सुशांत के साथ रहते हुए। क्योंकि सुशांत बहुत हाई कंजम्पशन करता था। 

रिया का कहना है कि जब उसने देखा कि ड्रग्स के इतने साइड इफेक्ट हैं तो वो ड्रग्स से बाहर निकलना शुरू हो गईं। लेकिन इन्वेस्टिगेशन ये प्रूव करती है कि उन्होंने शेयरिंग, इकट्ठे ड्रग्स कई बार लिया था।

पूछताछ के दौरान मालूम चला कि रिया की फैमिली को नहीं पता था कि वे और उनका भाई शोविक ड्रग्स लेते हैं। अभी इस पार्ट पर फैमिली से इंवेस्टिगेशन नहीं हुआ। पूछताछ में सामने आया था सुशांत के घर से रिया के घर पर नशीली पदार्थों को शिफ्ट भी किया गया था।

ऐसे में अगर आप घर पर रह रहे हो, स्मोकिंग चल रही है और स्मोकिंग में क्या है आपको आइडिया लग जायेगा। टोबेको स्मोकिंग की अलग स्मेल होती है ।वीड स्मोकिंग की अलग स्मेल होती है। ऐसा मुश्किल है कि घर पर कोई वीड ले रहा है और पता ही न चले की वीड यूज हो रही है।

सुशांत की ड्रग्स हैबिट पर बात करते हुए रिया ने बताया कि केदारनाथ मूवी से सुशांत की ड्रग कंजम्पशन बढ़ी। रिया के अनुसार, सुशांत ड्रग्स उससे पहले से लेता था। कंजम्पशन पहले भी थी पर बहुत लिमिटिड थी। सुशांत जब मुंबई इस फिल्म इंडस्ट्री में आया तो तभी उसका सर्किल छोटा मोटा ऐसा बनना शुरू हुआ था जो कि सुपर पार्टी कल्चर उसमें ड्रग्स लेना चल रहा था लेकिन वो एडिक्टिड नहीं था।

रिया के अनुसार, केदारनाथ मूवी से उसकी एडिक्शन स्टार्ट होती है। इसके बावजूद वो बढ़ती जाती। और एक अगर उसके लास्ट महीने हम एनालाइज़ करें तो उसमें तो वो डिपेंडेंट सा हो गया था। ड्रग डिपेंडेट... मीटू मूवमेंट एक रीज़न हो सकता है कि बढ़ गया हो। उसके अलावा लॉकडाउन एक रीज़न हो सकता है।

मालूम हो, रिया ने अपने बयान मे कई एक्ट्रेस के नाम भी ल‍िए हैं। रिया ने एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह का नाम लिया है। एनसीबी इस मामले में उन्हें जल्द समन भेजने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER