सुशांत सुसाइड केस / रिया की कॉल डिटेल आई सामने, सुशांत की मौत के बाद बांद्रा DCP से 4 बार हुई बात

AajTak : Aug 07, 2020, 05:24 PM
Mumbai: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है कई ऐसी बाते सामने आ रही हैं जो ना सिर्फ रिया चक्रवर्ती की मुसीबत बढ़ा रही हैं बल्कि कई मौकों पर मुंबई पुलिस को भी सवालों के घेरे में ला रही है। अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स को देख चौकानें वाली बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार ब्रांदा डीसीपी के संपर्क में थीं और उन्होंन कई बार डीसीपी को कॉल भी की थी।

सुशांत की मौत के बाद रिया ने की ब्रांदा डीसीपी से बात

कॉल डिटेल्स को देख पता चला है कि रिया चक्रवर्ती और ब्रांदा डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे के बीच चार बार फोन पर बात हुई है। एक और मैसैज के जरिए भी संपर्क साधा गया है। जो जानकारी सामने आई है कि उसके मुताबिक रिया ने 21 जून को ब्रांदा डीसीपी से फोन पर 28 सेकेंड तक बात की थी। 22 जून को डीसीपी ने रिया के लिए मैसेज छोड़ा था। इसके बाद डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे ने 22 तारीख को ही रिया से फोन पर 29 सेकेंड तक बात भी की। फिर 8 दिन के बाद फिर डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे की तरफ से रिया चक्रवर्ती को फोन मिलाया गया। तब 66 सेकेंड तक दोनों के बीच बातचीत हुई। इसके बाद कुछ दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से कोई बात नहीं की, लेकिन 18 जुलाई को एक बार फिर रिया की तरफ से डीसीपी को फोन मिलाया गया।

मुंबई पुलिस ने दी सफाई

इन फोन कॉल्स पर मुंबई पुलिस का कहना है कि ये कॉल रिया को जब बांद्रा पुलिस स्टेशन और सांताक्रूज स्टेशन बुलाया गया उस वक्त का है। रिया को स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। ये फोन कॉल ऑफ‍िश‍ियल वजहों से किया गया था।

रिया और डीसीपी के बीच क्या बातचीत?

अब मालूम हो कि ये बातचीत तब हुई है जब समय सुशांत मामले में मुंबई पुलिस की कार्रवाई जारी थी। कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। उस जांच के बीच में एक डीसीपी का लगातार उस शख्स के संपर्क में रहना जिस पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं, मन में सवाल पैदा करता है। सवाल तो ये भी उठता है कि 8, 29, 66, 61 के बीच ऐसी कौन सी जानकारी दोनों के बीच साझा की गई थी? रिया ने डीसीपी से क्या बात की? डीसीपी ने क्यों लगातार रिया से संपर्क साधा? अब ये सारे वो सवाल हैं जिनके जवाब तो या खुद रिया दे सकती हैं या फिर डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे। लेकिन इन कॉल डिटेल्स को देख सभी के मन में कई तरह के सवाल तो उठ गए हैं। मुंबई पुलिस की मुसीबत भी बढ़ती दिख रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER