एंटरटेनमेंट / स्टार कपल ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, पीठ पर लिखी ऐसी बात हो जाएंगे पानी-पानी

Zoom News : Dec 11, 2021, 09:30 PM
एंटरटेनमेंट | कई सितारे सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करने से पहले बिल्कुल भी हिचकिचाते नहीं हैं. इन्हीं स्टार कपल में टेलीविजन के जाने माने स्टार रॉशेल राव (Rochelle Rao) और कीथ सीक्वेरा (Keith Sequeira)  हैं. ये दोनों सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से कई बार फैंस को शॉक्ड भी कर चुके हैं. लेकिन इस बार स्टार कपल ने फैंस के साथ अपना बेडरूम वीडियो शेयर किया है. जिसमें ऐसा कुछ दिखाई दिया है जिसका आपको बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होगा.

बेड पर लेटे दिखे दोनों

वीडियो में रॉशेल अपने पति कीथ के साथ लेटी हुई नजर आ रही हैं. कीथ अपने फोन में कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं रॉशेल लैपटॉप पर लेटकर काम करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में ये दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

रॉशेल को किया Kiss

वीडियो में कीथ फोन में कुछ देखते हुए नजर आते हैं इसके बाद वो फोन को साइड रखकर रॉशेल को Kiss करते हैं. रॉशेल कीथ को ऐसा करते देखकर रोमांटिक हो जाती हैं.

कीथ की पीठ पर लिखा कुछ खास

इस वीडियो में कीथ शर्टलेस हैं. रॉशेल को किस करने के बाद कीथ पेट के बल लेट जाते हैं. जैसे ही वो पेट के बल लेटते हैं तो उनकी पीठ पर कुछ लिखा हुआ दिखाई देता है. कीथ की पीठ पर लिखा है- 'इस वक्त को इस्तेमाल करो...'

रॉशेल ने खुद शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को एक्ट्रेस रॉशेल ने खुद सोशल मीडिया पर अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'सभी कपल जो इस वक्त बाहर हैं...आपके लिए एक खास मैसेज...'

टीवी के बोल्ड कपल

रॉशेल और कीथ टेलीविजन के बोल्ड कपल हैं. ये दोनों सितारे अक्सर कभी पूल की तो कभी एक दूसरे को लिपलॉक करते हुए तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं. खास बात है कि ये दोनों सितारे 'बिग बॉस सीजन 9' में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि दोनों उस वक्त रिलेशनशिप में थे. शो से बाहर आने के बाद दोनों ने शादी की थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER