Cricket / रोहित को शास्त्री के बयान से लग सकती है मिर्ची, कप्तानी को लेकर कर दिया ऐसा कमेंट

Zoom News : Nov 17, 2022, 05:14 PM
Team India New Captain: भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने एक ऐसा बयान दिया है, जो टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को अच्छा नहीं लगे. रवि शास्त्री के इस बयान से रोहित शर्मा को मिर्ची भी लग सकती है. रवि शास्त्री के मुताबिक टीम इंडिया का नया टी20 कप्तान बनाने में कोई बुराई नहीं है. रवि शास्त्री का कहना है कि एक नए टी20 कप्तान की पहचान करने में कोई बुराई नहीं है और अगर उसका नाम हार्दिक पांड्या है, तो ऐसा ही हो.

रोहित शर्मा को रवि शास्त्री के बयान से लग सकती है मिर्ची

हार्दिक पांड्या ने पहली बार इस साल जून में आयरलैंड दौरे पर 2-0 से टी20 सीरीज जीत के दौरान भारत की कप्तानी की थी. हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 का खिताब दिलाया था. हार्दिक पांड्या ने अगस्त में अमेरिका के लॉडरहिल में वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी20 में भी टीम इंडिया की कप्तानी की थी, जिसे मेहमान टीम ने 88 रनों से जीतकर सीरीज में 4-1 से जीत हासिल की थी.

कप्तानी को लेकर कर दिया ऐसा कमेंट

रवि शास्त्री ने कहा, 'टी20 क्रिकेट के लिए, एक नया कप्तान होने में कोई बुराई नहीं है, क्योंकि क्रिकेट की मात्रा इतनी है कि एक खिलाड़ी के लिए खेल के तीनों प्रारूपों में खेलना आसान नहीं होगा. अगर रोहित पहले से ही टेस्ट और वनडे में खेल रहे हैं तो, एक नए टी20 कप्तान की पहचान करने में कोई बुराई नहीं है और अगर उसका नाम हार्दिक पांड्या है, तो ऐसा ही हो.'

उमरान मलिक को भारतीय टीम में मौका देने के पक्ष में रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने महसूस किया कि हेड कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में भारतीय कोचिंग स्टाफ को लगातार ब्रेक देना अच्छा नहीं था, क्योंकि इससे खिलाड़ी-कोच संबंध प्रभावित होंगे. रवि शास्त्री युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भारतीय टीम में मौका देने के पक्ष में हैं. 

उमरान मलिक के आने से टीम इंडिया को मजबूती मिलेगी 

आईपीएल 2021 और 2022 में अपनी तेज गति से सभी का ध्यान आकर्षित करने वाले उमरान मलिक ने इस साल जून में आयरलैंड के खिलाफ भारत के लिए टी20 डेब्यू किया था और अब तक उन्होंने तीन टी20 मैच खेले हैं. उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे टीम में शामिल किए जाने से भारत को गेंदबाजी आक्रमण में काफी मजबूती मिलेगी.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER