क्रिकेट / 5वां टेस्ट रद्द होने के 1 दिन बाद यूएई पहुंचे रोहित ने शेयर की तस्वीर, लिखा- घर वापसी

Zoom News : Sep 12, 2021, 09:12 AM
क्रिकेट: मैनचेस्टर टेस्ट मैच रद्द होने के बाद अब सभी की नजरें IPL फेज-2 पर टिकी हुई हैं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, खिलाड़ियों को 15 सितंबर को यूएई के लिए रवाना होना था लेकिन चूंकि अब मैनचेस्टर टेस्ट रद्द हो चुका है तो सभी खिलाड़ी इंग्लैंड से जल्द से जल्द यूएई के लिए रवाना हो रहे हैं। IPL के फेज-2 के लिए सबसे पहले मुंबई इंडियंस (MI) के रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह यूएई पहुंच चुके हैं।

सभी खिलाड़ी और उनके परिवार फिलहाल अबू धाबी में छह दिनों के लिए आइसोलेशन में रहेंगे और उसके बाद टीम के साथ जुड़ेंगे। दुबई रवाना होने से पहले तीनों खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ और रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ये खिलाड़ी मैनचेस्टर से चार्टर्ड फ्लाइट में बैठकर यूएई के लिए रवाना हुए।

CSK और RCB भी चार्टर्ड फ्लाइट से खिलाड़ियों को लाना चाहती

MI के बाद CSK और RCB भी अपने-अपने खिलाड़ियों को इंग्लैंड से चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए यूएई लाना चाहती हैं। इसी कड़ी में चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथ ने न्यूज एजेंसी एएनआई को शुक्रवार को कहा था, “अब चूंकि टेस्ट मैच रद्द हो चुका है, हम चेन्नई के लड़कों को दुबई लाने की कोशिश कर रहे हैं।”

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के भी रविवार की सुबह चार्टर्ड फ्लाइट से यूएई पहुंचने की उम्मीद है। अपने मुंबई इंडियंस के साथियों की तरह वे भी टीम बबल में शामिल होने से पहले छह दिन तक क्वारंटाइन में रहेंगे।

एक नजर IPL फेज-2 के कार्यक्रम पर

IPL के दूसरे फेज की शुरुआत 19 सितंबर से होगी जहां पहला मुकाबला CSK और MI के बीच दुबई में खेला जाएगा। चेन्नई फिलहाल अंक तालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद है, वहीं MI की टीम इस समय चौथे पायदान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले सीजन में 7 मुकाबले खेले जहां उन्हें पांच में जीत हासिल हुई वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस की टीम ने भी कुल सात मुकाबले खेले हैं जिसमें से चार मैच उन्होंने अपने नाम किया है। चेन्नई और मुंबई के बीच IPL में हमेशा रोमांचक मुक़ाबले देखने को मिलते आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER