Cricket / रोहित को 3 साल पहले हो गया था इस स्टार के टैलेंट का अंदाजा, अब 2 शब्द से मचा तहलका

Zoom News : Jan 20, 2023, 04:42 PM
Rohit Sharma OLD Tweet on Shubman Gill : टीम इंडिया फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज खेल रही है. अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. टीम इंडिया ने सीरीज का पहला वनडे 12 रनों से जीता. इससे मेजबानों ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली. इस बीच रोहित का एक पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. 

गिल की डबल सेंचुरी

सबसे कम उम्र में डबल सेंचुरी लगाकर स्टार बनने वाले टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर शुभमन गिल ने जैसे क्रिकेट जगत में तहलका मचा रखा है. उन्होंने हैदराबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज के शुरुआती वनडे में 208 रनों की शानदार पारी खेली. गिल ने 149 गेंदों पर 19 चौके और 9 छक्के जड़े. भारत ने गिल की पारी की बदौलत 8 विकेट पर 349 रन बनाए. इसके बाद मेहमान टीम 49.2 ओवर में 337 रन के कुल स्कोर पर ऑलआउट हुई. अब रोहित का एक पुराना ट्वीट काफी वायरल है.

रोहित का पुराना ट्वीट वायरल

टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा का एक पुराना ट्वीट अब काफी वायरल हो रहा है. रोहित ने एक मई 2020 को गिल को एक ट्वीट का रिप्लाई दिया था. गिल ने रोहित के जन्मदिन के मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा- हिटमैन से बेहतर कोई भी पुल शॉट नहीं लगा सकता. जन्मदिन मुबारक हो.' इस पर रोहित ने लिखा- थैंक्स फ्यूचर. अब यही 2 शब्द सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

रोहित, सचिन के क्लब में शामिल हुए गिल

23 साल के गिल बुधवार को लीजेंड सचिन, रोहित के क्लब में शामिल हुए. उन्होंने ईशान किशन का भी रिकॉर्ड तोड़ा और वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए. यह उपलब्धि महान सचिन तेंदुलकर ने सबसे पहले हासिल की थी. फिर रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2013 में 156 गेंदों पर दोहरा शतक जमाया जो उनकी 3 डबल सेंचुरी में पहला था. रोहित वनडे में 3 दोहरे शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER