Cricket / विराट कोहली ने की रोहित शर्मा की नकल, हिटमैन ने ऐसे किया रिएक्ट

Zoom News : May 26, 2021, 11:51 AM
Cricket: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) का फाइनल खेला जाएगा। फैंस टेस्ट के इस वर्ल्ड कप का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। उससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

विराट ने की रोहित की नकल

दरअसल टीम इंडिया की प्रैक्टिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा अपना बल्ला लेकर जा रहे हैं। वहीं रोहित को पास से गुजरता विराट कोहली (Virat Kohli) रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी की नकल उतारते हुए दिख रहे हैं। 

कोहली को ऐसा करता देख रोहित शर्मा कोई रिएक्शन नहीं देते हैं और चुपचाप बल्लेबाजी के लिए चले जाते हैं। रोहित जिस तरह इस तरह विराट को इग्नोर कर रहे हैं वो देखने लायक हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

बता दें कि  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल के लिए टीम इंडिया 2 जून को मुंबई से इंग्लैंड रवाना होगी, जिसके बाद वो वहां 10 दिनों के आइसोलेशन में रहेगी।

18 जून से शुरू होगा घमासान

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल 18 जून को साउथम्पटन में खेला जाएगा जबकि इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला चार अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होगी। दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त को लॉडर्स पर, तीसरा 25 से 29 अगस्त को लीड्स में, चौथा दो से छह सितंबर को ओवल पर और पांचवां 10 से 14 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER