IND vs ENG / रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को लगाया थप्पड़ तो वीरेंद्र सहवाग ने कह दी ये बड़ी बात

Zoom News : Feb 15, 2021, 10:27 AM
नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन एक मजेदार घटना घटी। दूसरे दिन, भारतीय पारी 329 रनों पर समाप्त हुई, जबकि इंग्लैंड की टीम पहली पारी में सिर्फ 134 रनों पर ही सिमट गई। भारतीय बल्लेबाजों को भारतीय स्पिनरों के सामने एक भी मौका नहीं मिला और उन्होंने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। रविचंद्रन अश्विन ने 43 रन देकर पांच विकेट लिए, जबकि अक्षर पटेल, जिन्होंने पदार्पण किया, को दो विकेट मिले। इस बीच, रोहित शर्मा जश्न के दौरान भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत को थप्पड़ मारते नजर आए, जब इंग्लैंड के खिलाड़ी आउट हो रहे थे। इस घटना का वीडियो वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

चेन्नई टेस्ट में ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग में भी कमाल दिखाया है। पहली पारी में पंत ने 77 गेंदों में सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 58 रन बनाए। यह पंत का टेस्ट मैचों में लगातार चौथा अर्धशतक है। उन्होंने चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में 88 गेंदों में 91 रन भी बनाए। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर, पंत ने सिडनी टेस्ट में 97 और ब्रिसबेन के गाबा मैदान में नाबाद 89 रन बनाए थे। इसके अलावा पंत ने चेन्नई टेस्ट में विकेट के पीछे भी कमाल दिखाया। उन्होंने ओली पोप और जैक लीच के खूबसूरत कैच पकड़े। हालाँकि, दूसरी पारी में, पंत कुछ खास नहीं कर सके और जैक लीच की गेंद पर केवल 8 रन बनाकर आउट हो गए।

पंत ने 18 टेस्ट में दो शतक और छह अर्धशतक के साथ 1256 रन बनाए हैं। उनका औसत 45 के आसपास है और स्ट्राइक रेट 70 से ऊपर है। पंत ने 31 पारियों में 36 छक्के भी लगाए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER