IND vs AUS / अपनी कप्तानी में रोहित तोड़ेंगे इस खिलाड़ी का दिल, बेंच पर काटेगा पूरी AUS टेस्ट सीरीज

Zoom News : Feb 03, 2023, 01:38 PM
IND vs AUS, 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज 9 फरवरी से शुरू हो रही है, जिसका पहला टेस्ट मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा. पहला टेस्ट मैच नागपुर में 9 फरवरी से 13 फरवरी तक भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. कप्तान रोहित शर्मा इस टेस्ट सीरीज में एक खिलाड़ी का दिल तोड़ सकते हैं. ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की पूरी टेस्ट सीरीज बेंच पर ही काट सकता है. 

अपनी कप्तानी में रोहित शर्मा तोड़ेंगे इस खिलाड़ी का दिल

रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में इस खिलाड़ी को एक भी मैच में मौका नहीं देकर मायूस कर सकते है. कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में इस खिलाड़ी को एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दे सकते हैं. ये बदकिस्मत खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में क्रिकेट खेलने की बजाय टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाता और बेंच गर्म करता नजर आएगा. 

बेंच पर काटेगा पूरी ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट सीरीज!

भारतीय टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को सेलेक्टर्स ने भले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में मौका दिया है, लेकिन इस खिलाड़ी का एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में खेलना मुमकिन नहीं होगा. कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में इस खिलाड़ी को एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दे सकते हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में केएस भरत या केएल राहुल बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं. 

Playing 11 में नहीं देंगे एक भी मौका!

केएस भरत और केएल राहुल के होते हुए कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को मौका नहीं देंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा, केएस भरत (विकेटकीपर) जैसे खिलाड़ियों की टॉप 7 में जगह पक्की है. ऐसे में ईशान किशन के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कोई जगह नहीं बचती है. ईशान किशन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज के दौरान बेंच गर्म करनी पड़ेगी और साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाना होगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज 

पहला टेस्ट मैच, 9-13 फरवरी, सुबह 9.30 बजे, नागपुर   

दूसरा टेस्ट मैच, 17-21 फरवरी, सुबह 9.30 बजे, दिल्ली

तीसरा टेस्ट मैच, 1-5 मार्च, सुबह 9.30 बजे, धर्मशाला

चौथा टेस्ट मैच, 9-13 मार्च, सुबह 9.30 बजे, अहमदाबाद

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER