ऑटो / यहां आधी कीमत में मिल रही हैं Royal Enfield की बाइक्स, जल्दी कीजिये

AMAR UJALA : Sep 06, 2019, 03:07 PM
भारत में रॉयल एनफील्ड का क्रेज हर उम्र के लोगों में खूब देखने को मिलता है। इतना ही नहीं विदेशों में भी रॉयल फील्ड की दीवानगी कम नहीं है। भारत में नई बाइक के साथ-साथ पुरानी बाइक खरीदने वालों की कमी नहीं है। रॉयल एनफील्ड की Re-Sale वैल्यू काफी अच्छी है। इसलिए यहां पुराने मॉडल आसानी से बिक जाते हैं। अगर आप भी एक सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन वाली रॉयल फील्ड खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप कहां से आप ऐसी बाइक खरीद सकते हैं।

Droom वेबसाइट पर आपको  सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड के कई सारे मॉडल आसानी से मिल जायेंगे,  यहां 47,000 रुपये की   Thunderbird 350cc और 64,000 रुपये की Classic 350cc जैसी बाइक्स आसानी मिल जाती हैं। आप सीधा बेचने वाले से बात कर सकते हैं लेकिन याद रहे। गाड़ी की हिस्ट्री, पेपर्स, पुलिस केस, सर्विस को ठीक से चेक करने के लिए सौदा करें वरना बाद में भारी नुकसान होता है। Droom के अलावा आप दिल्ली के करोल बाग, लाजपत नगर भी जा सकते हैं थोड़ा सर्च करने पर आपको अच्छे मॉडल मिल जायेंगे। इसके अलावा आप OLX पर भी जा सकते हैं।       

सेकंड हैंड बाइक खरीदते समय सबसे पहले बाइक की पूरी हिस्ट्री चेक कर लें। गाड़ी से जुड़े सभी दस्तावेज ठीक से चेक करें, पेमेंट कैश में नहीं चेक से करें। आप आपने साथ किसी अच्छे मैकेनिक को भी साथ लेकर जा सकते हैं। मोल-भाव जरूर करें। पूरी डील पेपर्स पर करें वो भी सिग्नेचर के साथ ताकि भविष्य में कोई दिक्कत न हो।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER