Bigg Boss 14 / रुबिना दिलैक से भिड़ीं सोनाली फोगाट, सारी हदें हुईं पार...Video Viral

Zoom News : Jan 15, 2021, 10:01 PM
Bigg Boss 14: टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) इन दिनों खूब सुर्खियों में है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट आपस में खूब उलझ रहे हैं। हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेने वाली सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है। वीडियो में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) आपस में बुरी तरह से झगड़ रही हैं और एक दूसरे को गालियां तक दे रही हैं।

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बोलती हैं कि किसने मेरा नाम तोड़ा है। इस पर रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) कहती हैं कि मैंने तोड़ा है। बस फिर यही से दोनों के बीच गर्मागर्मी की शुरुआत हो जाती है। घर में मौजूद बाकी कंटेस्टेंट दोनों को हटाते दिख रहे हैं। झगड़े में सोनाली फोगाट ने रुबिना दिलैक को भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं। सोनाली की इस बात से खफा रुबिना के फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं।

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच झगड़े का यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले भी दोनों कंटेस्टेंट आपस में उलझ चुकी हैं। कलर्स ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का यह प्रोमो वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER