राजस्थान / अशोक गहलोत के गढ़ में पायलट के पोस्टर, राजस्थान में बदल रही 'वफादारी'

Zoom News : Sep 24, 2022, 08:19 PM
राजस्थान में अगले मुख्यमंत्री को लेकर चल रही खींचतान अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर पहुंच गई है। सीएम गहलोत के गृह नगर जोधपुर शहर में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर पोस्टर वार शुरू हो चुका है। शहर के चौराहों पर पूर्व पार्षद ने सचिन पायलट के समर्थन में पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए हैं। चौराहों पर लगे होर्डिंग्स में लिखा है। "सत्यमेव जयते वही नीचे लिखा है नए युग की शुरुआत"

दरसअल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एआईसीसी में राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव लड़ने के बाद प्रदेश में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इसको लेकर खींचतान शुरू हो चुकी है। दिल्ली से लेकर जयपुर तक सीएम अशोक गहलोत व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट दौरे पर दौरे किए जा रहे है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जहाँ अपना पसंदीदा सीएम बनाने को लेकर लॉबिंग कर रहे है।

तो वही पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी आलाकमान से मिलकर अपने त्याग व धैर्य याद दिलाते हुए सीएम बनाने की कवायद में लगे है। इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर जोधपुर में सचिन पायलट के सीएम बनने को लेकर होर्डिंग्स लगने शुरू हो चुके है। कांग्रेस के पूर्व पार्षद राजेश मेहता ने सचिन पायलट के समर्थन में शहर भर में होर्डिंग्स लगाए है। होर्डिंग्स में लिखा है" सत्यमेव जयते ऒर नीचे लिखा है। नए युग की शुरुआत" इस बीच जोधपुर में सचिन पायलट के पोस्टर लगने के बाद राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है

सोशल मीडिया से लेकर होर्डिंग्स पर सचिन पायलट के समर्थन में लगे पोस्टर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शहर में सचिन पायलट के समर्थन में लगे पोस्टर के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है एक और जहां सचिन पायलट के समर्थन में उनके समर्थक नए युग की शुरुआत को लेकर मुहिम चला रहे हैं तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक भी गहलोत के गांधीवादी व विकास कार्यों को लेकर उनकी तारीफों को लेकर सोशल मीडिया में मुहिम चलाए हुए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER