मुंबई / मंत्रालय के छठे तल पर हुई सूर्ययान की सुरक्षित लैंडिंग, दिल्ली में भी उतरेगा: राउत

Live Hindustan : Nov 27, 2019, 04:59 PM
शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को कहा कि हमारा मिशन पूरा हो गया है। उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि हमारा सूर्ययान मंत्रालय की छठी मंजिल पर लैंड होगा। आने वाले समय में अगर दिल्ली में भी उतरे तो आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए। 

संजय राउत ने कहा कि मैं मूलतः एक पत्रकार हूं और वही काम करूंगा। मुझे शरद पवार ने भी कहा था कि जब ये सभी लोग कुर्सी पर बैठ जाएंगे तो मुझे और तुम्हें (संजय) दिल्ली ही जाना है। शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि मैं चाणक्य नहीं हूं। एक योद्धा हूं।

इससे पहले महाराष्ट्र के मनोनीत मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार को राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। शिवसेना प्रमुख ठाकरे बृहस्पतिवार को शपथ लेंगे। एक अधिकारी ने बताया कि राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात करने पहुंचे उद्धव के साथ उनकी पत्नी रश्मि भी थीं।

उद्धव मुख्यमंत्री बनने वाले ठाकरे परिवार के पहले सदस्य होंगे। शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस ने मंगलवार को ठाकरे को मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी पसंद बताया था।

देवेंद्र फडणवीस ने दिया था इस्तीफा

महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा में तीनों दलों ने 166 विधायकों के समर्थन का दावा किया है। देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने महज 80 घंटे पहले ही पद की शपथ ली थी। इससे पहले उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने 'व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए पद सं इस्तीफा दे दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER