Bollywood / सैफ अली खान और अर्जुन कपूर हॉरर कॉमेडी 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे

Zoom News : Sep 01, 2020, 10:59 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  धीरे धीरे सब चीजें वापिस से न्यू नार्मल के साथ शुरू हो रही है। कोरोना के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ नया शूट नहीं हुआ लेकिन अब लम्बे समय के बाद शूटिंग फिर से शुरू हो गयी है और नए प्रोजेक्ट्स पर भी काम शुरू हो रहा है। मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने के साथ साथ नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा करनी भी शुरू कर दी है। आज ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' को लेकर हुई नयी अनाउंसमेंट।

फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श ने इसके बारे में शेयर किया , " इट्स ऑफिशल। .. सैफ अली खान और अर्जुन कपूर दिखेंगे एक साथ हॉरर कॉमेडी 'भूत पुलिस' में। यह दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म को पवन किरपलानी डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म को प्रोडूस  रमेश तौरानी और अक्षय पूरी कर रहे है। फिल्म की शूट 2020 के अंत में शुरू की जायेगी। "

पिछले साल इस मूवी 'भूत पुलिस' की अनाउंसमेंट की गयी थी जब खबर आयी थी की फिल्म में सैफ अली खान, फातिमा सना शैख़ और अली फज़ल नजर आएंगे। अब खबर आयी है कि फिल्म में सैफ  के साथ अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। अर्जुन और सैफ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

फिल्म को पवन किरपलानी डायरेक्ट कर रहे  हैं जिन्होंने पहले काफी थ्रिलर फिल्में डायरेक्ट की है जैसे की 'रागिनी mms ' और 'फोबिया' . फिल्म को रमेश तौरानी और अक्षय पूरी प्रोडूस कर रहे है और इसकी  शूट 2020 के अंत मे की जायेगी।

वर्कफ़्रंट पर, सैफ अली खान  को अभी हाल ही में फिल्म ' दिल बेचारा' में देखा गया था।  इसके बाद सैफ यश राज की फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रानी मुख़र्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी वाघ नजर आने वाले है। यह फिल्म 2005 में आयी फिल्म 'बंटी और बबली ' का सीक्वल हैं।

अर्जुन को आखरी बार फिल्म ' पानीपत' में देखा गया था। इसके बाद अर्जुन 'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म काफी समय से रिलीज़ होने के लिए रुकी हुई है। इसके साथ साथ अर्जुन एक क्रॉस बॉर्डर  लव स्टोरी  में भी नजर आने वाले है जिस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगे। फिल्म की शूट अभी हाल ही में शुरू की गयी थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER