मनोरंजन / सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान को दी नसीहत, कही यह बात...

NDTV : Oct 16, 2019, 07:50 PM
बॉलीवुड डेस्क | अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) से कहा है कि स्टार बनने पर नहीं बल्कि अभिनय पर अपना ध्यान लगाए. जब सैफ से पूछा गया कि अपनी बेटी सारा को उनके करियर के लिए उन्होंने क्या नसीहत दी है? इस पर सैफ ने कहा, "मैं हमेशा उन्हें स्टार बनने पर नहीं बल्कि अभिनय पर ध्यान केन्द्रित करने और अपनी वास्तविकता को बनाए रखने की सलाह दी है."

जहां तक रही लोकप्रियता की बात तो सैफ ने इस पर कहा कि उन्हें मशहूर होना पसंद नहीं है और वह प्रसिद्धि को कार्यो को करने में आने वाली बाधा के रूप में देखते हैं. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लोकप्रियता परेशान कर देने वाली लगती है क्योंकि यह उन्हें शहर में घूमने और अपनी मनपसंद चीज को करने से रोकता है.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल कप्तान (Laal Kaptaan)' 18 अक्तूबर को रिलीज होगी. 'लाल कप्तान' के बारे में इरोज इंटरनेशनल  के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील लुल्ला ने कहा था कि फिल्म की कहानी काफी मनोरंजक है, साथ ही इसमें ड्रैमेटिक कैरेक्टर्स भी शामिल हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट से सैफ अली खान अपने छिपे टैलेंट को सबके सामने ला पाएंगे. 'लाल कप्तान' को नवदीप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER