बॉलीवुड / सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए कहा- वह थोड़ा तेज इंसान था, ऐसा लगा...

Live Hindustan : Jun 18, 2020, 10:55 AM
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड की सच्चाई को सामने लाकर खड़ा कर दिया है। कई बड़े डायरेक्टर्स और एक्टर्स की पोल खुल रही है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी को बड़ा झटका लगा है। किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि इतना टैलेंटेड एक्टर ऐसे अचानक आत्महत्या कर लेगा। अब हाल ही में सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया। या यूं कहिए कि सुशांत कितने टैलेंटेड थे, इसके बारे में सैफ अली खान ने जानकारी दी है। 


सुशांत सिंह राजपूत के साथ सैफ अली खान फिल्म ‘दिल बेचारा’ में एक कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। टाइम्स ऑफ इंडया से बातचीत में सैफ ने कहा कि मुझे लगता है कि सुशांत लुक्स में काफी शानदार थे। जब मैं सुशांत से मिला तो मुझे वह थोड़े तेज इंसान लगे, मतलब ऐसा लग रहा था जैसे वह कुछ ढूंढ रहे हों। कहीं न कहीं वह मेरी तरह थे। जिन चीजों में मैं दिलचस्पी लेना पसंद करता हूं, मुझे कुछ-कुछ वह वैसे लगे। जब मैंने उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में गेस्ट अपीयरेंस की तो वह इस चीज को लेकर काफी खुश थे। मेरे साथ वह काफी अच्छे थे। मेरे घर एक ड्रिंक पर आना चाहते थे जिससे वह बाकी की पसंदीदा चीजों पर बात कर सकें। लेकिन ऐसा कभी हो नहीं पाया और मुझे इस बात का बहुत बुरा लगता है। उन्हें एक बार आना चाहिए था, शायद मैं उनकी मदद कर पाता। लेकिन उनके साथ काम करने के बाद मुझे वह पसंद आने लगे थे, क्योंकि वह एक अच्छे इंसान थे। सुशांत ने मुझे बताया था कि वह 2006 में मेलबर्न कॉमनवेल्थ गेम्स में शामक डावर डांसर बनकर मेरे पीछे ही थे। मैंने उन्हें यह सब सुनकर बधाई दी थी और कहा था कि तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है। 

आपको बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ अंग्रेजी फिल्म ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का रीमेक है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी नजर आने वाली हैं। इसका निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। 

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर किया है। निखिल ने ट्वीट किया, कभी-कभी हमारी फिल्म इंडस्ट्री का दिखावा मुझे शर्मिंदा कर देता है। सब कह रहे हैं कि उन्हें सुशांत से टच में रहना चाहिए था, लेकिन सच यह है कि आप लोग सुशांत के साथ टच में नहीं थे क्योंकि उनका करियर ढलान पर था। क्या आप अभी इमरान खान, अभय देओल और बाकियों के टच में हैं? नहीं। लेकिन आप तब थे जब ये लोग अच्छा कर रहे थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER