मंनोरजन / शर्मिला टैगोर की बात सुन उड़े सैफ अली खान के होश, बोलीं - 'मुझे पूरी लाइफ मिली, अब..

News18 : Apr 04, 2020, 03:18 PM
मुबंई : कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) ने हर किसी को अपने घरों में रहने को मजबूर कर दिया है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक हर देशवासी पूरी ईमानदारी से देश के हित में लिए केंद्र के निर्देशों का पालन कर रहा है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने लॉकडाउन के चलते अपनी मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के अजीबोगरीब व्यवहार के बारे में बताया है। सैफ के मुताबिक, इस लॉकडाउन के चलते उनकी मां काफी अजीब बातें करने लगी हैं। लॉकडाउन को लेकर उनका व्यवहार सबको डराने लगा है।

View this post on Instagram

#sharmilatagore #saifalikhan #sohaalikhan

A post shared by Sharmila tagore Pataudi (@sharmilatagoreofficial) on

दरअसल, सैफ अली खान मां शर्मिला टैगोर से दूर पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अपने बेटे तैमूर के साथ मुंबई (Mumbai) में सेल्फ आइसोलेशन पर हैं, वहीं उनकी मां इन दिनों दिल्ली (Delhi) में हैं। मुंबई मिरर के साथ हुए एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि, 'मुझे अपनी मां की चिंता नहीं होती, अगर वह अचानक बहुत बुद्धिमानी भरी बातें ना करने लगतीं। हाल ही में उन्होंने कहा, कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी जी ली है और उन्हें कोई पछतावा भी नहीं है। उनका यह कहना काफी डरावना था।'

हालांकि, वहां सबा (सैफ अली खान की बहन) उनके साथ है और वह उनका पूरा ख्याल रख रही है, लेकिन फिर भी उनकी बातों से डर लगता है। मुझे इन दिनों मेरी दूसरी बहन सोहा भी देखने को नहीं मिलती , लेकिन हम अक्सर फोन पर बातें करते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER