Bigg Boss 14 / सलमान ने पति को बुलाया सामान तो नाराज हो गयी रुबीना, कर रही है शो को छोड़ने की बात

Zoom News : Oct 21, 2020, 08:52 AM
बिग बॉस 14 के मंगलवार के एपिसोड में हंसी, लड़ाई, इमोशन, शिकायत सब देखने को मिली। सप्ताहांत के दौरान, जब सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को एक समान कहा तो रुबीना दिलैक को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। उसने बिग बॉस से शिकायत की और शो छोड़ने के लिए कहा। बिग बॉस रुबीना से पूछते हैं कि कैसी हैं, तो रुबीना कहती हैं ओके। इस पर बिग बॉस कहते हैं लग नहीं रही हैं, शेयर करना चाहेंगी। तो रुबीना कहती हैं क्या आप सुनने के लिए ओपन हैं। तो रुबीना बोलती हैं, 'कल बातों ही बातों में एक बात दिल को बहुत ज्यादा चुभ गई है।'

यह हमारे लिए अपमानजनक था। यह बात मुझे परेशान कर रही है। आप उन्हें सामान नहीं कह सकते, मैंने उन्हें इस शो में आने के लिए राजी किया। बिग बॉस का कहना है कि उन्होंने जो कहा उसका मतलब यह नहीं था कि वह आप पर बोझ हैं, आप पर थोपे गए या मजबूर हैं। अगर आप हमारे नजरिए से देखेंगे तो आप इसे समझ पाएंगे। लेकिन शायद आप उस नजरिए से नहीं देखना चाहते।

रुबीना ने कहा कि मैं ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकती। मैं यहां काम नहीं करना चाहता। सलमान के खिलाफ कुछ भी नहीं, शो के खिलाफ कुछ भी नहीं। इसके बाद रुबीना बहुत रोती है।

बिग बॉस भी अभिनव को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। अभिनव से भी इस बारे में बात करें। और फिर अभिनव रुबीना को समझाता है। इसके बाद, रुबीना कहती है कि वह इस बार सप्ताहांत में सलमान सर से बात करेगी। अब देखना होगा कि वीकेंड में सलमान इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER