Bigg Boss 14 / रुबीना दिलाइक पर बरसे सलमान खान, कहा- हर चीज आपसे अप्रूव करवा लेते हैं, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 18, 2020, 03:39 PM
Bigg Boss 14:  बिग बॉस 14 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है उसका रोमांच भी बढ़ता नजर आ रहा है। दर्शकों में भी इसका उत्साह दिखने लगा है। इसी बीच शो के अगले एपिसोड का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) की क्लास लगाते दिख रहे हैं। कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो क्लिप को शेयर किया गया है। इस दौरान सलमान खान (Salman Khan),रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) से नाराज दिख रहे हैं।

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) एक टास्क करने से मना कर देती हैं। वो कहती दिख रही हैं कि मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। उनके मना करने के बाद सलमान खान (Salman Khan) कहते है: "अगर आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं भाई। रुबीना कहती हैं कि मुझे मेरे प्वाइंट ऑफ व्यू के लिए डांट पड़ेगी। तभी सलमान खान कहते हैं कि मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है।" 

सलमान खान (Salman Khan) और कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "रुबीना की बिग बॉस से बगावत को क्या अंजाम देंगे सलमान खान।" बता दें कि इससे पहले सलमान खान, रुबीना दिलाइक की तारीफ भी करते नजर आए थे। यह वीडियो देख अब हर कोई कह रहा है कि इस बार सीन पलटेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER