जोधपुर / काला हिरण शिकार मामले की सुनवाई के लिए जोधपुर की कोर्ट नहीं पहुंचे सलमान खान

Live Hindustan : Sep 27, 2019, 04:22 PM
जोधपुर. बॉलीवुड स्टार सलमान खान 1998 काला हिरण शिकार मामले में शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में पेश नहीं हो पाए। सलमान खान के वकील ने कोर्ट को बताया कि फिल्म अभिनेता अपनी आनेवाली फिल्म को लेकर व्यस्त हैं।

सलमान के वकील ने कोर्ट को यह भी बताया कि केस की सुनवाई से पहले खान को धमकी मिली है। सलमान को जान से मारने की यह धमकी 16 सितंबर को फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए गैंगस्टर ‘गैरी शूटर’ ने दी, जिसका संबंध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने दी थी।

गौरतलब है कि जोधपुर जिला एवं सत्र कोर्ट ने दो दशक पहले राजस्थान के एक गांव में दो काले हिरणों का कथित अवैध शिकार करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को शुक्रवार को पेश होने का निदेर्श दिया था।

अभिनेता के वकील को कथित रूप से शुक्रवार को कोर्ट में उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए कहा था। काले हिरण का शिकार मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार को पांच साल की सजा सुनाई गई थी, लेकिन वर्तमान में वे जमानत पर चल रहे हैं।

इसी महीने प्रदेश सरकार ने राजस्थान हाईकोर्ट में इस मामले में बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को निदोर्ष साबित करने के आदेश को चुनौती दी है। साल 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान इन कलाकारों पर भी सलमान खान के साथ काले हिरण का शिकार करने का आरोप है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER