बॉलीवुड / सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का खुलासा, 3 बार हुआ यौन शोषण

Zoom News : Mar 13, 2021, 10:24 AM
MH: सोमी अली, जो कभी सुपरस्टार सलमान खान की प्रेमिका थीं, ने एक साक्षात्कार में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अभिनेत्री ने बताया है कि बचपन में उसके साथ बलात्कार हुआ था। कई अवसरों पर उनका शोषण किया गया है।90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी स्वीकार करती हैं कि उन्होंने कई सालों तक इस सच्चाई को पूरी दुनिया से छुपाए रखा। माता-पिता के कहने पर, उन्होंने इस मामले को किसी के साथ साझा नहीं किया।

लेकिन क्योंकि सोमी बलात्कार पीड़ितों के लिए एक एनजीओ चलाती है, इसलिए वह भी अपनी सच्चाई को लंबे समय तक छिपा नहीं पाई। उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपना दर्द बयां किया है।

अभिनेत्री ने कहा है- जब पहली बार पाकिस्तान में मेरा शोषण हुआ था, तब मैं केवल पांच साल की थी। फिर सर्वेंट क्वार्टर में मेरे साथ तीन बार ऐसी घटनाएं हुईं। अभिभावकों को बताया गया और कार्रवाई भी हुई।

आगे कहा गया है - लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे इस बारे में किसी को नहीं बताना चाहिए। मैं सोचता रहा कि मैंने क्या गलत किया है। लेकिन ये सब रुका नहीं। इसी तरह की घटनाएं मेरे साथ 9 और 14 साल की उम्र में हुईं।

सोमी के इन खुलासों ने सभी को चौंका दिया है। प्रशंसक भी दुखी हैं कि अभिनेत्री ने इस दुख को लंबे समय तक छिपाए रखा।

कहा जाता है कि सोमी ने सलमान खान को आठ साल तक डेट किया था। उस समय, वह रिश्ता हमेशा खबरों में था और उनकी बॉन्डिंग को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थीं।

लेकिन वो रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और ना ही सोमी का बॉलीवुड करियर बना। अभिनेत्री ने कुछ फिल्मों के बाद ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। उन्होंने फिल्म उद्योग को अपने लिए फिट नहीं माना। अब सोमी अपना जीवन लोगों को सुर्खियों से दूर रखने में बिता रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER