बॉलीवुड / बच्चों के साथ सलमान खान ने जमकर किया डांस, शेयर किया वीडियो

Zoom News : Mar 22, 2021, 11:59 AM
MH: सलमान खान कुछ विशेष अवसरों पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से चौंक गए हैं। कभी-कभी अपनी आगामी परियोजना के बारे में अपनी अपरिवर्तित तस्वीरों के कारण। वे समय-समय पर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। एक बार फिर, सलमान ने दाबांग के एक सेट के साथ अपने थ्रोबैक वीडियो को साझा करके एक फैंसी बना दिया है।

सलमान ने 21 मार्च को डाउन सिंड्रोम दिवस के अवसर पर एक वीडियो साझा किया। उन्होंने umang के बच्चों के साथ वीडियो और नृत्य लिखा। सबसे ऊपर आपको आशीर्वाद देता है और आप सभी को बहुत प्यार करते हैं ... 'इसके साथ, उन्होंने वीडियो में @kakbina और @umang में भी टैग किया है। वीडियो में वे बच्चों के साथ नाचते हुए दिखते थे। उनके साथ मस्ती करते हुए बच्चे भी बहुत अच्छे लगते हैं। यदि अभिनेता भी नृत्य के कुछ कदम सिखाता है, तो कुछ बच्चे नृत्य की प्रशंसा कर रहे हैं।

वीडियो ने अपनी फिल्म दाबांग 3 स्थापित किया है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी देखा जा सकता है। अभिनेता की इस शैली को देखने के लिए मिलता है, लेकिन जब यह सामने आता है, तो प्रशंसकों का दिल जीत लेता है। प्रशंसकों ने सलमान के वीडियो पर सकारात्मक टिप्पणियां की हैं। एक प्रशंसक ने लिखा- 'आप जमीन से जुड़े लोगों में से एक हैं। पता नहीं क्यों लोग आपका सम्मान नहीं करते हैं। हम आपको बहुत प्यार करते हैं। 'एक और प्रशंसक ने लिखा-' तुम भगवान के बच्चे हो।

अभिनेता के कार्यप्रणन के बारे में बात करते हुए, सलमान ईद अपनी फिल्म राधे को रिलीज करने की तैयारी कर रहा है-आपका सबसे वांछित भाई। वह पोस्टर साझा करके लिखा गया था- 'ईद की प्रतिबद्धता ईद पर आना थी क्योंकि एक बार मैं .... # राधेन 13 वाँमे # 2monthstoradhe'। फिल्म में सलमान के अलावा, पटना, रणदीप हुड्डा की दिशा, जैकी श्रॉफ भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। इसलिए ईद पर सलमान के पूर्ण कार्य प्रदर्शन के लिए तैयार रहें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER