एंटरटेनमेंट / सलमान खान ने Bigg Boss-14 के लिए बढ़ाई फीस, जानें अब लेंगे कितने करोड़ रुपए!

News18 : Jul 06, 2020, 07:54 AM
मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दस्तक देने जा रहा है। इस बार बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) में नए ट्विस्ट और टर्न लेकर एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) शो होस्ट करते नजर आएंगे। शो को लेकर अभी कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट तो नहीं हुई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। संभावित कंटेस्टेंट की लिस्ट से लेकर उनके लिए बनाए जा रहे आलीशान सेट तक...हर बात के बारे में जानने के लिए दर्शक उत्सुक हैं। वहीं इस बीच खबरें आ रही हैं कि इस सीजन के लिए होस्ट सलमान खान ने एक बार फिर से अपनी फीस (Fees) बढ़ा दी है।

सालों से बिग बॉस होस्ट करते नजर आ रहे सलमान खान को लेकर हर साल ऐसी खबरें आती हैं कि वो अपनी फीस हर सीजन में बढ़ा देते हैं। वहीं हाल ही में इंडिया टाइम्स की एक रिपोर्ट और बिग बॉस के कुछ फैन एकाउंट्स की मानें तो सलमान खान ने बिग बॉस-14 होस्ट करने के लिए तगड़ी फीस की शर्त रख दी है। बताया जा रहा है कि अब सलमान खान हर एपिसोड के लिए 16 करोड़ फीस लेंगे। बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 13' के लिए सलमान ने करीब 12 से 14 करोड़ रुपए की फीस ली थी।

बिग बॉस में हर वीकेंड पर होने वाली होस्टिंग का सभी को खास इंतजार रहता है। उन्हें इस शो के लिए परफेक्ट होस्ट कहें तो गलत नहीं होगा। वो हर वीकेंड का वार में आकर घरवालों की कारनामों को गिनाते हिए उनकी क्लास लगाते नजर आते हैं। सलमान के आते ही घर के सारे इक्वेशन में बदलाव आ जाता है और ये शो अलग ही ट्विस्ट ले लेता है। ऐसे में सलमान शो के लिए तो फीस बढ़ाएंगे ही।

बात करें शो की तो कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीजन में एक बार फिर से कॉमनर्स की वापसी होगी। बिग बॉस-13 में यानी पिछले सीजन में सिर्फ सेलेब्रिटीज को ही घर में एंट्री मिली थी। बिग बॉस 14 के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं, हालांकि अभी तक कोई भी नाम कंफर्म नहीं हैं। बिग बॉस-14 में जैस्मीन भसीन, अलीशा पंवार, आरुषि दत्ता, आकांक्षा पुरी, आंचल खुराना, साहिल खान और आमिर सिद्धिकी जैसे स्टार्स नजर आ सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER