मंनोरजन / Bigg Boss 14' के लिए सलमान खान ने बढ़ाई फीस, तीन महीने में कमाएंगे करीब 416 करोड़?

NavBharat Times : Jul 07, 2020, 09:40 AM
BiggBoss14: रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है। कंटेस्टेंट्स के नामों से लेकर उनकी कोराना जांच और शो की थीम को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। और अब शो के होस्ट सलमान खान की फीस को लेकर खबर आई है।

सलमान खान करीब पिछले 10 सीजन से 'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे हैं और हर सीजन के साथ उनकी फीस बढ़ती ही गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 13' के लिए सलमान खान ने 13-14 करोड़ प्रति एपिसोड फीस लिए थे और अब 14वें सीजन के लिए फीस बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' के लिए सलमान खान को प्रति एपिसोड 16 करोड़ फीस मिलेगी। इस हिसाब से देखा जाए तो पूरे सीजन में सलमान खान कम से कम 416 करोड़ की कमाई करेंगे।


'बिग बॉस' के लिए सलमान की अब तक की फीस!

दरअसल 'बिग बॉस' के किसी भी सीजन में सलमान खान सिर्फ वीकेंड्स पर आते हैं यानी शनिवार और रविवार। इस हिसाब से एक महीने में सलमान खान शो में 8 बार नजर आएंगे। आमतौर पर 'बिग बॉस' 3 महीने चलता है और इस हिसाब से देखें, तो सलमान खान कुल 24 एपिसोड्स में दिखेंगे। साथ में एक ओपनिंग और एक ग्रैंड फिनाले एपिसोड भी रहेगा। यानी सलमान 'बिग बॉस 14' के 26 एपिसोड्स में रहेंगे। अगर सलमान एक एपिसोड की फीस 16 करोड़ लेंगे तो उस लिहाज से उनकी पूरे सीजन की कमाई कम से कम 416 करोड़ बैठेगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान ने शो के चौथे सीजन से लेकर छठे सीजन तक 2.5 करोड़ प्रति एपिसोड फीस ली थी, जिसे सातवें सीजन में बढ़ाकर 5 करोड़ कर दिया गया। वहीं 'बिग बॉस 9' से लेकर 12वें सीजन तक सलमान खान ने 7 से 8 करोड़ प्रति एपिसोड चार्ज किए। अब खबर है कि सलमान ने 'बिग बॉस 14' के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। इस बार उन्हें प्रति एपिसोड 16 करोड़ बतौर फीस मिलने की चर्चा है। हालांकि अभी तक इसे लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

बिग बॉस 14' के लिए इन स्टार्स के नामों की चर्चा

कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अभी तक अक्षय कुमार की पहली को-स्टार शांतिप्रिया के अलावा 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे, टीवी ऐक्ट्रेस माहिका शर्मा, 'हमारी बहू सिल्क' फेम ऐक्टर जान खान, शगुन पांडे के अलावा कई और सिलेब्रिटीज के नामों की चर्चा है। पर अभी तक फाइनल कंटेस्टेंट्स को लेकर ऑफिशनल कन्फर्मेशन नहीं है। कोरोनावायरस को देखते हुए फिलहाल मेकर्स के सामने कुछ सवाल हैं, जिन पर विचार किया जा रहा है। मसलन, घर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कैसे होगा, सभी कंटेस्टेंट्स के लिए खाने और किचन व वॉशरूम का इंतजान कैसे किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER