बॉलीवुड / सलमान खान ने खोला बड़ा राज, कहा- कैटरीना की सभी तस्वीरों को जूम करके देखता हूं: देखे वीडियो

NDTV : Jan 25, 2020, 02:45 PM
बॉलीवुड डेस्क | मुंबई पुलिस के वार्षिक शो उमंग (Umang) में सभी सितारों ने पुलिस का खूब मनोरंजन किया। इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के 'दबंग (Dabangg)' यानी सलमान खान (Salman Khan) ने अपने डांस और अंदाज से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया। अब शो के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान अपने सुपरहिट फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, डांस के बाद कपिल शर्मा, कैटरीना कैफ को सलमान खान का स्टेज पर साथ देने के लिए बुला लेते हैं। 

स्टेज पर आने के बाद कपिल (Kapil Sharma) जब सलमान खान (Salman Khan) से पूछते हैं कि क्या कभी उन्होंने अपने फैन्स में से किसी लड़की की प्रोफाइल पर उसकी फोटो को जूम कर- करके देखा है।  इस पर सलमान खान जवाब देते हुए कहते हैं कि उन्होंने यूं तो किसी लड़की की फोटो को जूम कर-करके नहीं देखा,  लेकिन वह केवल कैटरीना कैफ की फोटो को जूम कर- करके देखते हैं। 

सलमान खान (Salman Khan) की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसना शुरू कर देते हैं। बता दें, आखिरी बार सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म 'भारत (Bharat)' में नजर आई थी। इस फिल्म में सलमान खान ने तो लोगों का दिल जीता ही था, वहीं कैटरीना कैफ की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER