बॉलीवुड / Salman Khan ने शेयर किया ऐसा VIDEO, आग बबूला हुए Sushant के फैंस

Zee News : Jun 27, 2020, 02:25 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद गुटबाजी और परिवारवाद को लेकर सुर्खियों में आए थे। लगातार लोग सलमान पर सवालिया निशान लगा रहे थे। लेकिन सलमान ने किसी का जवाब नहीं दिया। वहीं अब कई दिनों से नाराज सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के फैंस का पारा तब आसमान चढ़ गया जब सलमान खान (salman khan) ने एक  VIDEO और एक फोटो शेयर किया। अब सलमान की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लग रही है। 

दरसअल कुछ देर पहले ही सलमान खान का एक वीडियो जारी हूआ जिसमें वह सुष्मिता सेन की वेबसीरीज 'आर्या' की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में उनकी बात न सुनकर लोगों ने उनसे सुशांत को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए। साथ ही लोगों ने उन्हें यह ताना भी दिया कि वह सुशांत को लेकर चुप्पी क्यों साधे हैं। 

इसके पहले सुबह सलमान खान ने एक वर्कआउट की तस्वीर शेयर की थी। कैप्शन में सलमान ने लिखा, 'बस अभी वर्कआउट पूरा किया है।' अक्सर सलमान खान के ऐसी तस्वीर को शेयर करने के बाद लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते थे लेकिन आज मामला उल्टा ही नजर आया। 

एक यूजर ने लिखा, "इस बार तुम बच नहीं पाओगे। ऊपर वाला तुम्हें देख रहा है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "।।।और मैंने अभी अभी तुम्हें अनफॉलो करने का काम पूरा किया है।" 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER