Bigg Boss 16 / जल्द खत्म होने वाला है इंतजार, इस दिन से शुरू होगा शो

Zoom News : Aug 30, 2022, 10:24 PM
Bigg Boss 16: रियलिटी शो बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर शो है। एक सीजन खत्म होते ही दर्शक अगले सीजन का इंतजार करने लगते हैं। करीब तीन महीने तक शो खूब मनोरंजन करता है। इस बार सीजन को सलमान खान ही होस्ट करेंगे। मेकर्स की ओर से कंटेस्टेंट के लिए कई सेलिब्रिटीज को अप्रोच किया गया है। कुछ नामों के बारे में अभी से चर्चा है। खबर ये भी है कि सलमान खान ने प्रोमो शूट कर लिया है। ऐसे में अब बस शो के शुरू होने का इंताजर है। इस बीच जानकारी आई है कि वो दिन भी तय हो गया है जब बिग बॉस 16 की शुरुआत होगी।

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 16

बिग बॉस के पिछले दो सीजन टीआरपी के लिहाज से थोड़ा पीछे रहे थे। मेकर्स की कोशिश है कि इसे भी सीजन 13 की तरह हिट किया जाए। कंटेस्टेंट की लिस्ट मेकर्स द्वारा जल्द ही दे दी जाएगी। अब शो के लॉन्च डेट को लेकर बड़ा अपडेट आया है। वेब पोर्टल टेली चक्कर ने सूत्रों के हवाले से बताया कि 8 अक्टूबर से बिग बॉस 16 शुरू हो सकता है। 

फैन्स हैं एक्साइटेड

अभी तक इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं आई है लेकिन काफी पहले से ऐसी खबरें हैं कि सितंबर के आखिर या अक्टूबर के पहले हफ्ते में बिग बॉस 16 लॉन्च किया जाएगा। फैन्स अभी से बिग बॉस को लेकर काफी उत्साहित हैं। वो इसके शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

भारी भरकम फीस ले रहे सलमान खान

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान नए सीजन के लिए भारी भरकम फीस ले रहे हैं। एक एपिसोड के लिए वो 43 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे जो एक बड़ा अमाउंट है। सलमान ने जब बिग बॉस होस्ट करना शुरू किया था उस वक्त उनकी फीस 2.5 करोड़ थी। शो की सफलता के बाद हर साल सलमान की फीस भी बढ़ती गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER