बॉलीवुड / सलमान खान सेट पर आराम से पी रहे थे कॉफी, अचानक देने लगे... देखें Video

Live Hindustan : Aug 10, 2020, 08:13 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों पनवेल फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं। बता दें, कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण सलमान अपने परिवार के साथ अभी तक अपने फार्म पर मौजूद हैं। इस लॉकडाउन (lockdown) के बीच बॉलीवुड के दबंग खान ने फैन्स का एंटरटेन्मेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कभी अपने गानों से तो कभी खेत में फसल उगाते हुए वीडियो शेयर करके सलमान फैन्स का मनोरंजन करते नजर आए। अब हाल ही में सलमान खान (Salman Khan Video) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) सेट पर आराम से कॉफी पीते नजर आ रहे हैं। हालांकि अचानक से ही किसी को देखकर एक्टर के एक्सप्रेशंस बदल जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान कितने इतमिनान से कॉफी पी रहे हैं। एक्टर के इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है। सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) के इस लॉकडाउन के बीच तीन गाने रिलीज हुए, जो उन्होंने अपने फार्म हाउस पर ही शूट किए। इनमें, 'प्यार करोना', 'तेरे बिना' और ईद पर रिलीज हुआ 'भाई-भाई' सॉन्ग शामिल है। यह तीनों ही गाने फैन्स को काफी पसंद भी आए थे। वहीं, हाल ही में बिग बॉस के 14वें सीजन का प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। कोरोना महामारी के बीच बिग बॉस जल्द ही लोगों का मनोरंजन करता नजर आएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER