बिग बॉस / सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों दिया झटका, शो का फिनाले अगले हफ्ते होगा

Zoom News : Nov 28, 2020, 11:11 AM
MH: इस साल, बिग बॉस 14 की शुरुआत बहुत शोर के साथ दृश्य को उलटने के दावे के साथ की गई थी। 3 अक्टूबर से शुरू हुए बिग बॉस 14 में शुरुआती दिन कुछ खास नहीं थे, लेकिन धीरे-धीरे खेल ने रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। इस बीच, कई ट्विस्ट और टर्न आए हैं, लेकिन अब लगता है कि गेम का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो के होस्ट सलमान खान ने वीकेंड का वार में घरवालों को बताया कि बिग बॉस का फिनाले वीक अगले हफ्ते होने वाला है।

इस वीकेंड के वार में सलमान खान एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं। शो के प्रोमो में, सलमान परिवार से पूछते हैं - क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस का फाइनल कब होने वाला है। जनवरी 2021 में निक्की तम्बोली ने इसका जवाब दिया। तब सलमान ने सभी को आश्चर्य के साथ बताया कि बिग बॉस 14 का फाइनल अगले साल नहीं बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है। फाइनल में केवल 4 प्रतियोगी ही रहेंगे। प्रोमो में दिखाया गया घोषणा अब या तो सच है या यह पता चलेगा कि शो ऑन-एयर है।

ये सदस्य नामांकन में हैं

फिलहाल, परिवार और दर्शकों के लिए बिग बॉस 14 के फाइनल के लिए उत्सुकता है। बता दें कि इस समय घर में 9 कंटेस्टेंट हैं। इनमें रुबीना दिलैक, कविता कौशिक, एजाज खान, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन, अली गोनी, अभिनव शुक्ला और पवित्रा पुनिया शामिल हैं। इनमें निक्की तंबोली और एजाज खान को छोड़कर बाकी सभी को निष्कासन के लिए नामांकित किया गया है।

शुक्रवार के एपिसोड के बारे में बात करते हुए, जैस्मीन के परिवार ने शो में बिग बॉस द्वारा दिए गए पार्टीशन टास्क में जीत हासिल की, जिसके बाद कप्तान चुनने की बारी थी। आपसी समझौते की कमी के कारण इस सप्ताह किसी को कप्तान नहीं चुना गया था। । इस कार्य के कारण, रुबीना और जैस्मीन की दोस्ती में दरार आ गई है। आने वाले दिनों में दोनों की ट्यूनिंग को देखना काफी दिलचस्प होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER