Bollywood / वूट की वेब सीरीज 'क्रैकडाउन' की टीम को सलमान खान ने दी शुभकामनाएं

Zoom News : Sep 23, 2020, 07:44 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  डिजिटल प्लेटफार्म वूट अपने दर्शकों के लिए काफी लंबे समय बाद एक बेहतरीन कंटेंट वाले वेब सीरीज लेकर आया है। वेब सीरीज "क्रैकडाउन" आज वूट पर रिलीज़ हो गई है। सीरीज का प्रीमियर होने से पहले बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर कर पूरी टीम को शुभकामनाएं दी है। 

 

इस वेब सीरीज में राजेश तैलंग, शाकिब सलीम, श्रिया पिलगांवकर, अंकुर भाटिया, इकबाल खान और वलूचा जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं। "क्रैकडाउन" सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसमें भारत और पाकिस्तान के आतंकियों के साथ हो रहे मुठभेड़ को दिखाया जाएगा। 

 

सलमान खान ने सीरीज का ट्रेलर शेयर कर शो की तारीफ करते हुए कैप्शन में लिखा, "क्रैकडाउन- अरे वाह मुन्ना (शाकिब सलीम) तुमने कमाल कर दिया। बहुत अच्छे लग रहें हो, क्या एक्शन और बॉडी, जीत की ओर दौड़। बेस्ट ऑफ लक और बेस्ट विशेज वलूचा। बधाई हो अपूर्वा लाखिया। शो देखने में बहुत अच्छा लग रहा है।"

 

इस वेब सीरीज का डायरेक्शन अपूर्वा लखिया ने किया है। वेब सीरीज में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहें हैं। सीरीज की शूटिंग दुनिया भर में 8 -9 लोकेशंस पर की गई है। 

 

वेब शो की कहानी इंटेलिजेंस एजेंसी RAW पर आधारित है जो देश के खिलाफ हुई एक साज़िश को सॉल्व करने में जुटी है। सीरीज को आप आज से किसी भी समय वूट पर देख सकते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER