बॉलीवुड / निगेटिव आया सलमान खान का कोरोना टेस्ट, करेंगे बिग बॉस की शूटिंग

Zoom News : Nov 19, 2020, 04:08 PM
Mumbai: अभिनेता सलमान खान का ड्राइवर और दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद सलमान खान ने खुद को अलग कर लिया। इस खबर के बाद चर्चा थी कि सलमान खान बिग बॉस 14 को होस्ट करेंगे या नहीं। फैंस के लिए खुश खबर यह है कि सलमान खान और उनके परिवार का कोविद टेस्ट निगेटिव आया है।

सलमान खान और उनके परिवार ने परीक्षण किया और कर्मचारियों को कोरोना सकारात्मक पाए जाने के बाद ही खुद को अलग कर लिया। अब उनकी रिपोर्ट आ गई है। उसका परीक्षा परिणाम नकारात्मक आया है। बीएमसी ने पूर्व धारणाओं के चलते अपने घर को पवित्र कर दिया है। पहले ऐसी खबरें थीं कि सलमान खान एक हफ्ते के लिए खुद को अलग कर लेंगे, लेकिन अब खबर है कि वह बिग बॉस की शूटिंग करेंगे। 

आपको बता दें कि सलमान खान ने कुछ समय पहले राधे फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दिशा पटानी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं

दूसरी तरफ, सलमान खान बिग बॉस 14. होस्ट कर रहे हैं और सलमान खान 11 साल से बिग बॉस का हिस्सा हैं। इस बार भी वे शो को होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान के होस्ट के प्रशंसक इसे बहुत पसंद करते हैं। वे परिवार से पूरी तरह जुड़े हुए हैं। वे अच्छे और बुरे की व्याख्या करते हैं। उनके साथ हंसी-मजाक करें। आवश्यकता पड़ने पर कक्षाएं भी आयोजित की जाती हैं। बिग बॉस 13 में, वह रश्मि देसाई को सांत्वना देने के लिए घर के अंदर भी गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER