मोरादाबाद / सलमान खान के पूर्व बाउंसर ने यूपी में हंगामा किया, रस्सी व जाल डालकर पुलिस ने पकड़ा

Live Hindustan : Sep 27, 2019, 03:07 PM
मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश में मुरादाबद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को नशे की ओवर डोज से सलमान खान के पूर्व बाउंसर की हालत बिगड़ गई। उसने सड़क पर  जमकर बवाल किया। राहगीरों के साथ मारपीट करने के साथ ही उसने गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। उसे काबू करने में पुलिस के पसीने छूट गए। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से मछली पकड़ने के जाल और रस्सियों के सहारे उसे पकड़ा। पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई, जहां से बरेली मेंटल हॉस्पिटल भेज दिया गया। बताया गया कि अनस कुरैशी सलमान खान का बाउसंर रह चुका है।

थाना मुगलपुरा के मोहल्ला पीरगैब निवासी अनस कुरैशी मुंबई में बाउंसर काम काम करता है। इस समय वह किसी नेता का बॉडीगार्ड है। भाई ने बताया कि पूर्व में फिल्म अभिनेता सलमान खान का बाउंसर रह चुका है। अनस दस दिन से घर पर आया था। बताया गया कि दो दिन पहले अनस ने मुरादाबाद में आयोजित मिस्टर मुरादाबाद की चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया था। जहां उसका दूसरा स्थान था। परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम अनस ने एक्सरसाइज करने के लिए जिम जाने से पहले एस्ट्रोराइट नाम की डोज ली थी। यह दवा ज्यादा वजन उठाने के लिए गोली और इंजेक्शन के रूप में ली जाती है। उसके एस्ट्रोराइट की डोज ओवर हो गई थी, जिसके कारण उसके दिमाग पर असर हो गया। गुरुवार सुबह होते ही अनस कुरैशी घर से निकल कर सड़क पर आ गया।

उसने राहगीरों को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। हाथ में लोहे की रॉड लेकर गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। करीब आधे घंटे तक उसके सड़क पर जमकर उत्पात मचाया, जिससे अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर यूपी 100 की टीम पहुंची, लेकिन उसमें तैनात पुलिसकर्मी बाउंसर को देखकर बैकफुट पर आ गए। बाद में थाने से पुलिस बल बुलाया गया। पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने सभी को झटक दिया। एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने मछली पकड़ने का जाल और रस्सा से स्थानीय लोगों की मदद से उसे काबू में किया। रस्सी से बंधे हुए हालत में ही उसे पुलिस वाहन से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने ड्रग का डोज देकर किसी तरह उसे नियंत्रित किया। बाद में हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने बरेली मेंटल हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। 

रेप का भी लगा था आरोप

बताया जा रहा है कि बाउंसर अनस के ऊपर डेढ़ साल पहले रेप का भी आरोप लगा था। एक युवती ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उस समय भी बाउंसर काफी चर्चा में रहा था।

राजेश कुमार, सीओ कोतवाली ने बताया कि पीरगैग में  बाउंसर ने नशे की ओवर डोज लेकर उत्पात मचाया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से बरेली मेंटल हॉस्पिटल भेज दिया गया है। परिवार वालों ने बताया है कि वह फिल्म अभिनेता सलमान खान का बाउंसर रह चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER