बिग बॉस / सलमान खान को 'बिग बॉस 15' होस्ट करने के लिए दिए जाएंगे ₹350 करोड़: रिपोर्ट्स

Zoom News : Sep 20, 2021, 07:52 AM
Bigg Boss 15 Premiere On 2nd October: टीवी के लोकप्रिय और कंट्रोवर्सियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की घोषणा के बाद से ही यह काफी चर्चा में है। बीती रात बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) शो के विजेता की घोषणा की गई। बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की। ऐसे में बिग बॉस 15 के निर्माताओं ने एक प्रोमो साझा किया और शो की रिलीज की तारीख की घोषणा की। इस बात को हरकोई जानता है कि बीते सीजंस की तरह बिग बॉस 15 को भी सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करेंगे।

हर सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान द्वारा मोटी रकम वसूलने की अफवाहें सामने आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही है, सलमान खान रिएलिटी शो के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले होस्ट रह चुके हैं। पिछले साल बिग बॉस 14 की शुरुआत से पहले, एक रिपोर्ट से पता चला था कि अभिनेता को सीजन 4 से सीजन 6 तक प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। सीजन 7 के लिए उनकी फीस दोगुनी कर 5 करोड़ रुपये कर दी गई थी। बिग बॉस 13 के लिए उन्होंने कथित तौर पर प्रति सप्ताह 13 करोड़ रुपये चार्ज किए। इस सीजन में स्टार की सैलरी का जो आंकड़ा बताया जा रहा है, वह 14 हफ्ते के लिए 350 करोड़ रुपये यानी 25 करोड़ रुपये प्रति सप्ताह है। ये न्यूज लेट्सओटीटी ग्लोबल ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है।

निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला, जिसमें सलमान खान आगामी नए सीजन बिग बॉस 15 के बारे में बात कर रहे हैं। बाद में पता चला कि यह शो 2 अक्टूबर से शुरू होगा। वीडियो को कैप्शन दिया गया है, 'हर सीजन में होता है एक नया ट्विस्ट! बिग बॉस का ये सीजन भी लाएगा सदस्यों के लिए नई-नई समस्याएं! सफर होगा उनका, मगर एंटरटेनमेंट हमारा! तो क्या रेडी है आप, BB15 की प्रीमियर रात के लिए? 2 अक्टूबर को रात 9:30 बजे ट्यून करें। सिर्फ कलर्स पर।' बिग बॉस का ये 15वां सीजन 2 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER