Coronavirus / लॉकडाउन के बाद खुला सैलून, कुछ घंटों में लखपति बन गई हेयर स्टाइलिस्ट

AajTak : May 19, 2020, 08:18 PM
Coronavirus: कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए भारत समेत दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन है। इस दौरान कारोबार भी पूरी तरह बंद रहा जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि अब हर देश में लॉकडाउन में कुछ ढील दी जा रही है जिससे सैलून भी खुल गए हैं। अमेरिका में सैलून खुलते ही एक सैलून की मालकिन चंद घंटों में लखपति बन गई।

दरअसल अमेरिका के कोलोराडो राज्य में लॉकडाउन के बाद एक बार फिर सैलून खुल गए हैं। ऐसे में एक सैलून की मालकिन और हेयर स्टाइलिस्ट इलिसिया नोवोटनी अपनी दुकान में ग्राहकों का इंतजार कर रही थी। दिन के करीब एक बजे एक ग्राहक उनके सैलून में आया और बाल कटवाने के बाद बतौर टिप महिला को ढाई हजार डॉलर देकर चला गया। नोवोटनी ने बताया कि वो कई दिनों से अपने बिल को पूरा करने की कोशिश कर रही थी। सैलून खुलने के बाद एक बेहद साधारण शख्स बाल कटवाने आया और उसके बाद मोटी रकम भुगतान कर चला गया।

इतना ही नहीं, महिला ने बताया कि उस शख्स ने मैनेजर को एक हजार डॉलर, रिसेप्शनिस्ट को भी 500 डॉलर की टिप दी और वहां से चला गया। अगर इस रकम को भारतीय करंसी में बदला जाए तो करीब 1 लाख 89 हजार रुपये होता है।

महिला हेयर स्टाइलिस्ट ने उस शख्स को धन्यवाद देते हुए कहा, 'इस पैसे की उन्हें बेहद जरूरत थी। हम बता नहीं सकते कि ये पैसा हमारे लिए कितना मायने रखता है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER