संजय राउत / सुशांत की मौत को महीना भर हो गया, अब तक जांच क्यों? देश में और भी बहुत कुछ हो रहा है

Jansatta : Jun 29, 2020, 09:24 AM
Sushant Singh Rajput Death Case, Sanjay Raut, Shiv Sena: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभी पुलिस जांच में जुटी हुई है। ऐसे में शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस केस पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस इस मामले में लोगों से इतनी देर पूछताछ क्यों कर रही है। संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन पर सवाल उठाए।

संजय ने आगे कहा कि सुशांत की मौत को लगभग महीना होने को आया है। अभी भी इस केस के बारे में बात हो रही है। सुशांत सिंह की मौत का उत्सव मनाया जा रहा है। संजय राउत ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद देश में और भी बहुत कुछ घटा है, पर फोकस कहीं औऱ ही है। सारा ध्यान सुशांत की मौत पर ही है। संजय राउत ने आगे सवाल उठाते हुए कहा- ‘सुशांत सिंह की मौत मामले में और क्या सामने आना बाकी है। साफ है कि वह अज्ञातवास में थे। उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। नाकाम हो रहे थे इसलिए बांद्रा के अपने फ्लैट में उन्होंने आत्महत्या कर ली। ऐसे में बॉलीवुड और सिनेमाजगत से जुड़े लोगों के रिएक्शन सामने आए औऱ म्यूजिक इंडस्ट्री-नेपोटिज्म की हवा भी निकल गई। इस केस में अब और क्या बचा है?’

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स के मुताबिक भी सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है। वहीं सुशांत की बॉडी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं और वायरल होने लगीं, जिसे देख कर कई लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए कि रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुशांत के शरीर पर कोई निशान नहीं थे।

जबकि लोग सवाल कर रहे हैं इस तरह के केस में डेड बॉडी की नेचुरल पोजिशन जो होनी चाहिए सुशांत की बॉडी वैसी नहीं है। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग सुशांत की मौत के कारणों और मामले की छानबीन के लिए पुलिस से लगातार मांग कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER