Bollywood / ग्राजिया मैगज़ीन की डिजिटल कवर स्टार बनी सान्या मल्होत्रा

Zoom News : Aug 26, 2020, 08:20 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ग्राजिया मैगज़ीन के अगस्त ईशू के डिजिटल कवर की स्टार बनी नजर आ रहीं हैं। डिजिटल कवर पेज पर सान्या का लुक काफी हॉट लग रहा है। सान्या ने ग्राजिया मैगज़ीन के डिजिटल कवर पेज पर नजर आने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। 

मैगजीन की कवर फोटो शेयर कर सान्या ने कैप्शन दिया, "ग्राजिया के अगस्त 2020 डिजिटल कवर पर। टीम के साथ #शकुंतला देवी में अपने किरदार #अनुपमा बनर्जी के बारे में बात कर मजा आया, किरदार के लिए किस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा और बहुत कुछ। अगर आपने अभी तक फिल्म नहीं देखीं तो अभी अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखिए।"

बता दें इस ग्राजिया मैगज़ीन के अगस्त ईशू में सान्या अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म "शकुंतला देवी" के बारे में बताएंगी, जिसमें वो इसका खुलासा भी करेंगी कि उन्हें अपना किरदार अनुपमा बनर्जी में ढलने के लिए क्या-क्या तैयारियां करनी पड़ी। 

बता दें शकुंतला देवी की कहानी दुनिया भर में मशहूर एक इंडियन मैथेमैटिक्‍स जीनियस पर आधारित थी, जिन्हें 'ह्यूमन कंप्‍यूटर' के नाम से भी जाना जाता है। "शकुंतला देवी" का डायरेक्शन अनु मेनन ने किया था। इसकी स्क्रिप्ट नयनिका महतानी और डायलॉग्स इशिता मोइत्रा ने लिखे थे। इस बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म को सोनी पिक्‍सर्च नेटवर्क्‍स प्रोडक्‍शन्‍स एवं विक्रम मल्‍होत्रा द्वारा प्रोड्यूस किया गया। 

सान्या मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म "पगलैट" में नजर आएंगी। इसके अलावा वो फिल्म "लूडो" में भी दिखाई देगी, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER