मनोरंजन / WWE रिंग में सपना चौधरी और राखी सावंत के डांस ने लगा दी आग

NDTV : Sep 23, 2019, 03:46 PM
नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो हमेशा ही धमाल मचाते हैं. एक बार फिर से उनका वीडियो तूफानी गति से वायरल हो रहा है. सपना चौधरी को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो डब्लूडब्लूई (WWE) के रिंग में जमकर लटके-झटके दिखा रही हैं. इस दौरान सपना चौधरी के डांस को देख बड़े-बड़े पहलवान भी चित हो गए. सपना चौधरी का यह डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. सपना चौधरी ने इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri), हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi) और हिंदी सभी भाषाओं की फिल्मों और गानों से तहलका मचा रखा है. सपना चौधरी कुछ दिन पहले भोजपुरी फिल्म में स्पेशल सॉन्ग करती नजर आई थीं और फिर पंजाबी फिल्म में एक गाने में उन्होंने कहर बरपाया था. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो में दिलचस्प यह है कि यह वीडियो डब्लूडब्लूई (WWE) के रिंग का है. इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ राखी सावंत भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में डब्लूडब्लूई (WWE) के रिंग में सपना चौधरी राखी सावंत के साथ डांस कर रही हैं, दोनों ही स्टेज के ऊपर कहर ढाह रही हैं. दोनों ने मिलकर कुश्ती के इस रिंग में आग लगा दी है. ये वीडियो हिमाचल प्रदेश के मंडी का है, जहां WWE की रेस्लिंग का आयोजन किया गया था, और आयोजन में राखी सावंत और सपना चौधरी ने कहर बरपा दिया था. हालांकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन यह वीडियो फिर से धूम मचा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो कई मौकों पर अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनके राजनीति में उतरने की खबरें भी काफी चर्चा का विषय़ बनी थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इन खबरों पर विराम लगा दिया था. सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सुपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं. 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER