एंटरटेनमेंट / शराब की बोतल सपना चौधरी का नशा, मिनी स्कर्ट में सपना को देख झूमे लोग: देखे फोटोज

Jansatta : Jan 24, 2020, 05:26 PM
हरियाणा के छोटे से गांव की सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) आज मनोरंजन और ग्लैमर की दुनिया में बड़ा नाम बन चुकी हैं। सपना के करोड़ों चाहने वाले बन गए हैं। सोशल मीडिया में भी सपना चौधरी की गजब की फैन फॉलोइंग है। कलर्स टीवी के रियालिटी शो Bigg Boss में शिरकत करने के बाद तो सपना का फैनबेस बहुत तेजी से बढ़ा। आज सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही सपना चौधरी को करीब 25 लाख लोग फॉलो करते हैं। सपना भी अपने फैन और फॉलोअर्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

सपना चौधरी ने हाल ही में ब्राउन मिनी स्कर्ट औऱ टॉप में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

इन तस्वीरों में सपना चौधरी शराब की बोतलों के सामने कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों पर चंद देर में ही हजारों लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं।

फैंस सपना चौधरी के इस अंदाज पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ उन्हें रियल ब्यूटी बता रहे हैं तो कुछ उन्हें गॉर्जियस लिख रहे हैं। कुछ यूजर्स तो ये भी लिख रहे हैं कि कतई इकोनॉमी लग रही हो।

बता दें कि सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने भी उनपर दांव खेलते हुए पार्टी में शामिल कर लिया है। सपना पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करती भी दिख जाती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER