मनोरंजन / सपना चौधरी की बहन को बताया 'गंवार' तो हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने दिया चौंकाने वाला जवाब

NDTV : Nov 18, 2019, 03:05 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ही नहीं बल्कि उनकी जिंदगी से जुड़े दूसरे वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर पॉपुलर होते हैं। सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी बहन को गंवार कहा जाता है। लेकिन दिलचस्प यह है कि सपना चौधरी को इस पर जबरदस्त गुस्सा आता है, और वह बहुत जोरदार रिप्लाई भी करती हैं। लेकिन उस समय उनके फैन्स को जोर का झटका लगता है कि जब वह अपनी बहन के लिए बहुत ही अजोबीगरीब कमेंट करती हैं। यही नहीं, सपना चौधरी के इस कमेंट से हर कोई हैरान रह जाता है। वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने अलग अंदाज की वजह से ही सोशल मीडिया पर खास पहचान भी रखती हैं। 

View this post on Instagram

#sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो इंस्टाग्राम खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सपना चौधरी इस वीडियो में एक लड़की के साथ नजर आ रही है। तभी पीछे से आवाज आती है कि अबे पागल है क्या, कितनी गंवार सी बहन है तेरी। इस पर सपना चौधरी गुस्सा जाती हैं और कहती हैं कि ओए चुड़ैल, तू गंवार, तेरी बहन गंवार और तेरा खानदान गंवार। कहती हैं कि मेरी बहन गंवार नहीं जानवर है। इस तरह से माहौल खुशनुमा हो जाता है और इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है। 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी, और फिर उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद वे जब बिग बॉस में आईं तो उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा भी हुआ, और देश भर में उनकी पहचान कायम हो गई। इसके बाद सपना चौधरी ने भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी जोरदार धमाल किए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER