Bollywood / Sara Ali Khan ने धारण किया भूतिया रूप, फिर लड़की को गोद में उठा लिया

Zoom News : Jul 13, 2021, 10:40 AM
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर अपना बबली अंदाज सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। सारा अपने फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे कई वीडियो उन्होंने एक बार फिर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किए हैं। सारा किसी वीडियो में डेविल बनी नजर आ रही हैं तो किसी में वो अपनी बाजुओं का दम दिखा रही हैं। 


सारा अली खान बनीं डेविल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी वायरल हो गए हैं। लोगों को उनकी फनी साइड काफी पसंद आ रही है। एक वीडियो में सारा डेविल फिल्टर का प्रयोग करते के डेविल के रूप में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनकी आंखों के नीचे काले नीशान और उनके पीछे फायरी इफेक्ट देखने को मिल रहा है। 


सारा ने दिखाया बाजुओं का दम

वहीं दूसरे वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक लड़की को अपनी दोनों बाजुओं से गोद में उठा रही हैं। वो उसे उठाने में अपना पूरा जोर लगा रही हैं। वीडियो में लड़की डरी हुई लग रही है, लेकिन सारा उसे जाने नहीं देती, बल्कि कई प्रयास के बाद उसे पूरी तरह से गोद में उठा ही लेती हैं। वीडियो में वो अपनी फिटनेस और बाजुओं का दम दिखा रही हैं। ये वीडियो शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन में बनाए गए हैं।

अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी सारा 

बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan) आखिरी बार 'कुली नं। 1' में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं। जल्द ही वे अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नडर आने वाली हैं। सारा बीते दिनों मालदीव वेकेशन पर गई थीं, जहां से उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। इसके अलावा वे अपने परिवार के साथ कश्मीर भी गई थीं, जहां से उनका एक फनी रिपोर्टर साइड फैंस को देखने को मिला था। वहीं हाल ही में उनकी कामाख्या देवी के दर्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER