बॉलीवुड / समुंद्र किनारे ब्लू बिकिनी पहने चिल करती नजर आईं सारा अली खान, फैन्स बोले- हॉटी

Zoom News : Jan 23, 2021, 10:21 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। सारा की इन तस्वीरों को खूब लाइक किया जा रहा है। सारा ने अपनी ये लेटेस्ट फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा बीच किनारे ब्लू बिकिनी पहनकर चिल करती दिख रही हैं। सारा के बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है। सारा के इस बोल्ड अंदाज को देख फैन्स फिदा हो गए हैं। यूजर्स हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, हॉट लग रही हो। दूसरे फैन ने कमेंट किया बहुत खूबसूरत फोटो। इस तरह फैन्स सारा की खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

सारा की इन तस्वीरों को कुछ ही घंटे में 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इससे पहले सारा ने मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके अलावा उन्होंने मालदीव से अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें रस्सी के सहारे हवा में झूलते हुए एरियल योग करती दिखी थीं।

सारा ने मालदीव वेकेशन पर जाने से पहले अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर ली थी। फिल्म में वह अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। सारा पिछली बार फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर किया था। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों और फैन्स से मिक्स रिव्यूज मिले थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER