बॉलीवुड / आलिया भट्ट के डायलॉग बोलते हुए रोने लगीं सारा अली खान- जानिए पूरा मामला, देखें VIDEO

Zoom News : Mar 15, 2021, 03:23 PM
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। अक्सर सारा अली खान के फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर सारा का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जहां सारा अली खान फिल्म गली ब्वॉय से आलिया भट्ट का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। 

तीन अंदाज में एक डायलॉग

दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि सारा को फिल्म गली ब्वॉय से आलिया भट्ट का एक डायलॉग बोलने के कहा जाता है। हालांकि इस टास्क में ट्विस्ट ये होता है कि इस एक ही डायलॉग को सारा अली खान को तीन अलग- अलग अंदाज में बोलना होता है। इसके बाद इस टास्क के लिए सारा तैयार हो जाती हैं।

गली ब्वॉय का डायलॉग

सारा अली खान को फिल्म गली ब्वॉय से आलिया भट्ट का डायलॉग "मेरा बॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी तो धोपतुंगी ना उसको" बोलने के लिए कहा जाता है। सारा अली खान भी एक बार गुस्से में,  एक बार रोते हुए और एक बार नॉर्मल अंदाज में इस डायलॉग को बखूबी बोलती हैं। याद दिला दें कि ये एक थ्रोबैक वीडियो है।

सारा का फिल्मी करियर

बात अभिनेत्री के करियर की करें तो फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिख पाई लेकिन सारा ने दर्शकों का दिल जीत लिया। इसके बाद सारा, रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं। इसके बाद सारा कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल और वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में नजर आ चुकी हैं।

सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दें कि सारा अली खान की अगली फिल्म अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। वैसे बता दें कि सारा फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को भी लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। सारा के फोटोज अक्सर वायरल होते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER