बॉलीवुड / साधारण कपड़ों में डांस करने स्टेज पर पहुंचीं सारा, देखें किलर मूव्स - VIDEO

Zoom News : Apr 10, 2021, 10:50 AM
बॉलीवुड: सारा अली खान का जिम लुक काफी मशहूर है। अब इसी जिम लुक में सारा बिंदास तरीके से स्टेज पर पहुंचीं और डांस करने लगीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह डांस करती दिख रही हैं। 

सारा ने दिखाए जबरदस्त डांस स्टेप्स

दरअसल सारा की ये तैयारी एक अवॉर्ड शो के लिए है। ऐसे में वो इस फंक्शन से पहले स्टेज पर प्रैक्टिस कर रही थीं। सारा का यह वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सबकुछ बिल्कुल परफेक्ट करना चाहती हैं और खूब मेहनत कर रही हैं।

क्लासिकल डांस भी करती दिखीं

वीडियो में सारा के डांस स्टेप्स देखते ही बनते हैं। कई जगह वे क्लासिकल डांस के स्टेप्स भी कर रही हैं। इस दौरान सारा ने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ग्रे-ब्लैक शॉर्ट्स पहने हैं। डांस प्रैक्टिस के दौरान वह कई बार बूट्स पहने भी दिख रही हैं।

कई गानों पर देंगी परफॉर्मेंस

सारा ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह अवॉर्ड शो के लिए तैयार होते हुई दिखीं। वीडियो देखकर पता चलता है कि सारा कई गानों पर डांस करेंगी। उन्होंने अलग अलग लुक की तस्वीरें दिखाई थीं। किसी में वह इंडियन ड्रेस में हैं तो कुछ तस्वीरों में उनका वेस्टर्न लुक दिखा।

अपकमिंग प्रोजक्ट्स

बात सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वो जल्दी ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इसका निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं।

‘केदारनाथ’ से किया था डेब्यू

सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ‘केदारनाथ’ के बाद सारा एनर्जी किंग रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सिम्बा’ में नजर आईं। फिल्म सुपरहिट साबित हुई। वहीं आखिरी बार सारा फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ रोमांस करती दिखीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER