वीडियो वायरल / सारा अली खान ने दुल्हन के कपड़ों में किया रैंप वॉक, देखकर मचल जायेगा आपका मन

NDTV : Feb 16, 2020, 02:58 PM
बॉलीवुड डेस्क | सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक तरफ अपनी फिल्मों से तो दूसरी तरफ अपने वीडियो से जमकर धमाल मचा रही हैं। उनका फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) इस वीडियो में दुल्हन के गेटअप में स्टेज पर रैंप वॉक कर रही हैं। इस दौरान नागिन धुन भी बज रहा है। सारा अली खान के रैंप वॉक को देखने आए लोगों ने इस दौरान खूब ताली बजाई। सारा अली खान के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं। बीते दिनों उन्होंने मालदीव में छुट्टियां मनाते उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं।  हाल ही में उनकी फिल्म  'लव आज कल' (Love Aaj Kal) रिलीज हुई है। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। उनकी फिल्म ने दो दिन में करीब 20 करोड़ रुपये की कमाई भी कर ली है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' के बाद 'कुली नंबर वन' रिलीज होगी और उसके बाद वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। यही नहीं, कार्तिक आर्यन का भी स्ट्रॉन्ग लाइनअप है। कार्तिक आर्यन इसके बाद 'भूलभुलैया 2' और टीसीरीज की अगली एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे। इस तरह दोनों ही सितारों के फैन्स के लिए धमाकेदार फिल्में जल्द ही देखने को मिलेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER