मनोरंजन / सारा अली खान ने स्वीटहार्ट गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

NDTV : Sep 09, 2019, 10:33 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' के गाने 'स्वीटहार्ट (Sweetheart)' पर डांस के जलवे बिखेर रही हैं. वैसे तो ये वीडियो 'स्वीटहार्ट (Sweetheart)' गाने की रिहर्सल के दौरान का है, लेकिन एक्ट्रेस ने इस वीडियो को हाल ही में पोस्ट किया है. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नजर आए थे. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'हमारा पहला गाना.'

View this post on Instagram

Hamara pehla gaana 💭🎬🎼🎧🎤🎥 🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके डांस की तारीफ भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देख ये भी लग रहा है कि उन्हें अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दिन याद आ रहे हैं. बता दें एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी केवल दो फिल्मों से ही फिल्म इंडस्ट्री में छा गई है. उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा (Simba)' में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ काम किया था. 

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie Number 1)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. साल 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म सुपरहिट फिल्म का रिमेक बनाया जा रहा है. फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie Number 1)' में इस बार गोविंदा कि जगह वरुण धवन (Varun Dhawan) कॉमेडी के तड़के लगाएंगे तो वहीं करिश्मा कपूर का रोल सारा अली खान निभाएंगी. 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER