बॉलीवुड / सारा अली खान इस अंदाज में योगा करती आईं नजर, खूब हो रही वायरल

NDTV : Aug 02, 2020, 04:10 PM
बॉलीवुड डेस्क | सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों में धमाल मचाने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी सुर्खियां बटोरती हैं। सारा अली खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरें या वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी नियमित अंतराल पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने फिर से एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। फोटो में योगा करती दिख रही हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan photo) की इस फोटो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फोटो में देखा जा सकता है कि वो रेड कलर के कैजुअल ड्रेस में योगा कर रही हैं। उनकी फोटो एक घंटे में 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो मुंह पर मास्क लगाकर तेज रफ्तार में साइकिल दौड़ाती नजर आई थीं। सारा अली खान का यह अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आया था। 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) आखिरी बार 'लव आज कल'  फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आई थीं। बता दें कि फिल्म 'केदारनाथ'  सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। जहां कुली नंबर वन में सारा अली खान, वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी तो वहीं अतरंगी रे में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER