बॉलीवुड / इस सुपरस्टार की सबसे बड़ी फैन हैं सारा, फोटो शेयर कर दिखाई झलक

Zoom News : Feb 14, 2021, 08:01 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी और फैमिली फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब सारा ने पोस्ट के जरिए बताया कि वह किस स्टार की सबसे बड़ी फैन हैं। सारा ने इंस्टा स्टोरी पर साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, 'फैन मोमेंट।'

सारा अली खान ने शनिवार को विजय देवराकोंडा से मुलाकात की। विजय को देखकर सारा खुद को रोक नहीं पाई और तुरंत उनके साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंच गईं। फोटो में दोनों सितारे स्माइल करते नजर आ रहे हैं। सारा ने इस तस्वीर को इंस्टा पर शेयर करते हुए विजय को भी टैग किया है। विजय हाल ही में मुंबई में लौटे हैं और शनिवार को उन्हें प्रोड्यूसर करण जौहर की पार्टी में स्पॉट किया गया। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारों ने भी शिरकत की।

सारा अली खान पिछली बार फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा, वरुण धवन के साथ लीड रोल में थीं। अब वह आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष मुख्य भूमिका में हैं।

दूसरी तरफ, विजय देवराकोंडा फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे, विजय के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी रही यह स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म  9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म से विजय देवराकोंडा का लुक शेयर किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER