बॉलीवुड / मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सारा अली खान, मीडिया को देखकर किया ऐसा रिएक्ट, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 13, 2020, 09:18 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत में सारा अली खान का नाम आने से वह सुर्खियों में बनी हुई है। एनसीबी ने सारा अली खान (Sara Ali Khan Instagram) से भी पूछताछ की थी। वहीं, हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान मुंबई एपरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा ने अपने चेहरे पर मास्क और शील्ड लगा रखी है। वीडियो मे देखा जा सकता है कि सारा अली खान मीडिया को इग्नोर कर रही हैं। 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सारा अली खान किस तरह मीडिया से बचती नजर आ रही हैं। सारा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, एक्ट्रेस सारा अली खान चेन्नई में अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा करके वापस मुंबई लौटी हैं। 

वहीं, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्ट्रेस, वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कूली नंबर वन' में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। 'कूली नंबर वन' गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रिमेक है। वहीं, इसके अलावा सारा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER