बॉलीवुड / सारा अली खान ने की ऐसी हरकत, आ गई थी सस्पेंड होने की नौबत - जानिए पूरा मामला

Zoom News : Mar 07, 2021, 08:18 AM
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक सारा अली खान ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस के रूप में ऊभरी हैं। अपनी अभिनय क्षमता की वजह से सारा ने बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाले सेलेब्स के क्लब में शामिल हो गई हैं और आने कई इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा कर रही हैं। फिल्मों में उनकी बेहतरीन एक्टिंग और फ्लोलेस लुक को काफी पसंद किया जाता है।

इसके अलावा, सारा अली खान को एक बेबाक एक्ट्रेस भी कहा जाता है। वह जब भी मीडिया से बात करती हैं, तो कुछ फनी किस्सों को भी बताती हैं। सारा अली खान ने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान अपने स्कूल के दिनों के बारे में बताया। वह कहती हैं कि स्कूल में वो बहुत प्रैंक करती थीं। वह इतने घटिया प्रैंक करती थी कि उन्हें क्लास से बाहर निकाल दिया जाता था।

किया था ये प्रैंक

सारा ने इंटरव्यू में कहा था,"एक प्रैंक मुझे याद है, मैंने क्लास के पंखे पर गोंद छिड़क दिए थे और जब उसका स्विच ऑन किया तो वो पूरी क्लास में फैल गया। मैं इसके लिए लगभग सस्पेंड ही होने वाली थी। मेरे प्रिंसिपल ने मुझसे ऐसा करने की वजह पूछी, तो मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं था।"

यहां देखिए 'अतरंगी रे' में अक्षय-सारा

अतरंगी में अक्षय और धनुष के साथ आएंगी नजर

बात करे वर्कफ्रंट की, तो सारा अली खान को आखिरी बार वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में देखा गया था। इसके बाद सारा को आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' में देखा जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी हैं और तीनों की साथ में पहली फिल्म हैं। हिमांशु शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 6 अगस्त 2021 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER