बॉलीवुड / सारा अली खान ने खोला सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी से जुड़ा यह राज

NDTV : Oct 03, 2019, 11:45 AM

Sara Ali Khan | सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस में से एक हैं. आईफा अवॉर्ड 2019 के दौरान 'केदारनाथ' के लिए बेस्ट डेब्यू का भी अवॉर्ड दिया गया था. इसके अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक मैग्जीन कवर फोटोशूट भी करवाया है. इन सबसे इतर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू के दौरान पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की शादी से जुड़ी एक खास बात बताई है, जिसे जानकर कोई भी हैरान रह जाएगा. 

सारा अली खान ने बताया कि जब उनके पिता करीना कपूर से शादी कर रहे थे तो उनकी मम्मी ने उन्हें सबसे सुंदर लहंगा दिलवाया था. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने यह बात हैलो मैग्जीन को दिए अपने इंटरव्यू के में बताई. एक्ट्रेस ने कहा, "जब मेरे पापा करीना से शादी करने जा रहे थे तो मुझे अच्छे से याद है कि मैं अपनी मम्मी के साथ लॉकर के पास गई और वहां से जूलरी निकालने लगी. मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे कौन सा झुमका पहनना चाहिए? इसके बाद उन्होंने संदीप और अबु को बुलाया और कहा, "सैफ शादी करने जा रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे सुंदर लहंगा पहने." बता दें कि शादी के कुछ साल बाद ही सैफ अली खान और अमृता सिंह एक दूसरे से अलग हो गए थे. वहीं, सारा अली खान और करीना कपूर का रिश्ता भी काफी शानदार है, दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. 

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों फिल्म 'कुली नंबर 1' की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. दोनों की यह अपकमिंग फिल्म करिश्मा कपूर और गोविंदा की 'कुली नंबर 1' का रीमेक है. इस फिल्म से पहले सारा अली खान ने 'लव आज कल 2' की भी शूटिंग खत्म की थी. इस फिल्म में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं.